Dream 11 IPL 2020 Match 6 : राहुल की धमाकेदार पारी, बैंगलोर को करारी शिकस्त - Cricket News in Hindi : TATA IPL 2023 Schedule Timings Dates Points Table News Updates Match Reports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, September 24, 2020

Dream 11 IPL 2020 Match 6 : राहुल की धमाकेदार पारी, बैंगलोर को करारी शिकस्त

 Dream 11 IPL 2020 Match 6 KXIP VS RCB: केएल राहुल की धमाकेदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को 97 रनो से मात दी। आइये जानते है मैच के बारे में और मैच के कुछ महत्वपूर्ण पलों के बारे में।  


Dream 11 IPL 2020 Match 6 KXIP VS RCB

दुबई के इंटरनॅशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस के बॉस बने विराट कोहली और उन्होंने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। 


कप्तान राहुल और मयंक अगरवाल नव शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 7 ओवरों में 57 रन जोड़े। मयंक को 26 रनो पर आउट कर युजवेंद्र चहल ने बैंगलोर को पहली सफलता दिलाई। 


निकोलस पूरन (18 रन ) और ग्लेन मैक्सवेल (5 रन ) बनाकर शिवम दुबे का शिकार बने। लेकिन आज का दिन केएल राहुल का था। राहुल ने अकेले हाथो ही बैंगलोर की गेंदबाजी की खाल निकाल दी। 


राहुल ने अपने आईपीएल करियर की दूसरी सेंचुरी बनाते हुए 69 गेंदों में नाबाद 132 रन बनाये। राहुल ने 14 चौके और 7 छक्के जड़े। राहुल को इस पारी में विराट कोहली के 2 कैच छोड़ने का भी सहारा मिला। 


पंजाब ने सिर्फ 3 विकेट खोकर 20 ओवरों में 206 रनो का विशाल लक्ष्य रख दिया। 


इसके जवाब में बैंगलोर की शुरुआत अछि नहीं रही। पिछली मैच में अर्धशतक बनाकर सबको प्रभावित करने वाले पडीक्कल आज सिर्फ 1 रन बनाकर शिमरॉन कोटरेल  बने। 


उसके   बाद जोश फिलिप भी खाता खोले बिना ही मोहम्मद शमी का शिकार बने। विराट कोहली भी 1 रन बनाकर कोटरेल का शिकार बने। बैंगलोर की पारी इसी तरह कोई फाइट दिए बिना ही बिखरती गई। 


सबसे ज्यादा वाशिंगटन सुन्दर ने 30 रन बनाये। एबीडी विलियर्स ने 28 रन बनाये। बैंगलोर की पूरी टीम 17 ओवरों में सिर्फ 109 रनो पर ही सिमट गई। और बेंगलोर को 97 रनो से हर का सामना करना पड़ा। 


राहुल ने अकेले ही बैंगलोर की पूरी टीम से ज्यादा रन बनाये। राहुल को शानदार शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ ध मैच चुना गया। 




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages