दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनो का लक्ष्य - गंभीर का अर्धशतक - Cricket News in Hindi : TATA IPL 2023 Schedule Timings Dates Points Table News Updates Match Reports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, April 8, 2018

दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनो का लक्ष्य - गंभीर का अर्धशतक

delhi-daredevils-vs-kings-xi-punjab


क्रिकेट आईपीएल 2018 के दुसरे मुकाबले में दिल्ली डेरडेविल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के सामने जित के लिए 160 रनो का लक्ष्य दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 166 रन बनाये और पंजाब को जीत के लिए 167 रनो का लक्ष्य दिया। दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने शानदार अर्धशतक बनाया और 55 रन बनाकर आउट हुए।

मोहाली में खेले जा रहे मुकाबले में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कॉलिन मुनरो सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। श्रेयस अय्यर भी 11 रन बनाकर आउट हो गए।

लेकिन गौतम गंभीर ने एक छोर पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को संभाला। गौतम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और 42 गेंदों में 55 रन बनाकर रनआउट हुए। गंभीर ने 5 चौके और 1 सिक्स लगाया। रिषभ पंत ने भी 13 गेंदों में 28 रन बनाए। क्रिष मोरिस ने आखिर के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की और 16 गेंदों में 27 रन बनाये।

दिल्ली स्कोरकार्ड


delhi-scoreboard

पंजाब बोलिंग 

punjab-bowling

Post Bottom Ad

Pages