इंग्लैंड के इस खिलाडी ने बराबरी की रवि शास्त्री की - बनाया सबसे तेज दोहरा शतक - Cricket News in Hindi : TATA IPL 2023 Schedule Timings Dates Points Table News Updates Match Reports

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, July 19, 2016

इंग्लैंड के इस खिलाडी ने बराबरी की रवि शास्त्री की - बनाया सबसे तेज दोहरा शतक


इंग्लैंड के 19 वर्षीय क्रिकेटर एन्युरिन डोनाल्ड ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सिर्फ 123 गेंदों में दोहरा शतक जमाकर भारत के रवि शास्त्री के सबसे तेज दोहरे शतक के रिकॉर्ड की बराबरी की.रवि शास्त्री ने 1985 में 123 गेंदों में दोहरा शतक लगाया था.

डोनाल्ड ने मेच में 136 गेंदों में 234 रन बनाये. जिसमे 26 चौके और 15 छक्के लगाये थे. डोनाल्ड की इस इनिंग में खास बात ये रही की उन्होंने 100, 150 और 200 रन सिक्सर लगाके पुरे किये. डोनाल्ड के करियर का यह पहला ही शतक है.

मेच के बाद डोनाल्ड ने बताया की में काफी खुश हु. विकेट अच्छी थी. ग्राउंड भी छोटा था और प्लेयर भी थोड़े थके हुए लग रहे थे. इस ग्राउंड का इतिहास शानदार रहा है. मुझे रवि शास्त्री के रिकॉर्ड के बारे में आउट होने के बाद पता चला. वर्ना उसे तोड़ने का प्रयास जरुर करता.

 

टेस्ट क्रिकेट सब से तेज दोहरा शतक न्यूज़ीलैंड के नाथन एस्टल ने इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था. एस्टल ने सिर्फ 153 गेंदों में दोहरा शतक जड़ा था.


Post Bottom Ad

Pages